जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिल रही बधाइयाँ



नई दिल्ली,
इंडिया इनसाइड न्यूज़।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। इनमें केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्विटर पर उन्हें बधाई दी। अमित शाह के अलावा अन्य केंद्रीय मंत्रियों, भाजपा के नेताओं ने भी ट्विटर पर प्रधानमंत्री को बधाई दी।

अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा, ‘दृढ़ इच्छाशक्ति, निर्णायक नेतृत्व और अथक परिश्रम के प्रतीक देश के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके नेतृत्व में उभरते नए भारत ने विश्व में एक मजबूत, सुरक्षित और विश्वसनीय राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है।’ ‘विकास के साथ-साथ भारतीय संस्कृति को और अधिक समृद्ध करने में मोदी जी का अभूतपूर्ण योगदान है। मोदी जी ने एक रिफार्मिस्ट के रूप में न सिर्फ राजनीति को नई दिशा प्रदान की बल्कि आर्थिक सुधारों के साथ-साथ दशकों से चली आ रही समस्याओं का स्थायी समाधान निकालकर सभी को गौरवान्वित किया’।

विदेश मंत्री एस• जयशंकर ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ट्विटर पर बधाई दी। उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में एक नया इंडिया बन रहा है जो हर किसी के लिए प्रेरणादायक है।

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्विटर पर प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री की अगुवाई में दुनियाभर में भारत का नाम रोशन हुआ है और भारत को विकास के पथ पर आगे बढ़ाया है।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने लिखा कि भारत को विश्व गुरु बनाने का लक्ष्य हम आपके नेतृत्व में पूरा करें, ऐसी शुभकामनाएं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी।

https://www.indiainside.org/post.php?id=6252