कपिल के शो में अब ठोको ताली नहीं, अर्चना की हंसी से गूंजेगा मंच



कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो से टीम के कई कलाकारों के जानें के बाद अब नवजोत सिंह सिद्धू का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ रहा है. खबरे आ रही हैं कि शो में अब नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह नजर आएंगी. बता दें कि सिद्धू पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे हैं.

खबरों की मानें तो कपिल और सिद्धू के बीच कुर्सी को लेकर विवाद की चर्चा पहले से ही है. मामला ये है कि सिद्धू बीमार थे. उन्हें तेज बुखार था. ऐसे में कपिल के शो की संडे के लिए शूटिंग रुक गई. इसके साथ ही उनकी कुर्सी भी सूनी हो गई. लेकिन कपिल ने सिद्धू के लौटने का इंतजार नहीं किया और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को बैठा दिया.

यह बात सिद्धू को नागवार गुजरी और उन्होंने कपिल को फोन कर लताड़ दिया. कपिल ने सिद्धू को पूरी बात समझाने की कोशिश की, लेकिन वे कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे. अब शो से सिद्धू आउट हो चुके हैं और इस बात की जानकारी खुद अर्चना ने एक बातचीत के दौरान की.

अर्चना पूरन सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि शो के ऑडियंस सिद्धू जी को इस कुर्सी पर बैठे देखने के आदी हैं. सिद्धू जी की कुर्सी पर बैठना बहुत अजीब लगता है. कपिल शर्मा ने मुझे शूटिंग के दिन ही बुलाया तो मैं अपने पुराने दोस्त को मना नहीं कर पाई. अर्चना ने आगे कहा कि मैं कपिल के शो में सिर्फ कुछ एपिसोड में ही नजर आऊंगी, जैसे ही सिद्धू जी के तबियत में सुधार हो जाएंगा, वह फिर से अपनी कुर्सी पर काबिज हो जाएंगे.

आपको बता दें कि कपिल और अर्चना की दोस्ती काफी पुरानी हैं. जब कपिल कुछ भी नहीं थे और 'कॉमेडी सर्कस' में बाकी कॉमेडियन की तरह कॉमेडी करते नजर आते थे तब से यह दोनों एक दुसरे के दोस्त हैं.

ताजा समाचार

National Report



Image Gallery
राष्ट्रीय विशेष
  India Inside News