एनसीएल को मिले 03 एपेक्स इंडिया एक्सिलेंस अवॉर्ड



सिंगरौली, 19 फरवरी 2019, इंडिया इनसाइड न्यूज़।

● उत्कृष्ट ह्यूमन रिसोर्स (एचआर), प्लांट एफिशिएंसी और ऑक्यूपेशनल सेफ़्टी एंड हेल्थ कार्यों के लिए मिले अवॉर्ड

भारत सरकार की मिनी रत्न कंपनी नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) को उत्कृष्ट कार्यों के लिए एक बार फिर राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान हासिल हुआ है। सोमवार को नई दिल्ली में आयोजित ‘एपेक्स ग्लोबल ऑक्यूपेशनल सेफ़्टी एंड हेल्थ कॉन्फ्रेंस’ में एपेक्स इंडिया फ़ाउंडेशन ने कंपनी को 03 एक्सिलेंस अवॉर्ड से नवाजा। एनसीएल को उत्कृष्ट ह्यूमन रिसोर्स (एचआर) कार्यों के लिए प्लैटिनम, प्लांट एफिशिएंसी के लिए गोल्ड और ऑक्यूपेशनल सेफ़्टी एंड हेल्थ (कार्यस्थल पर सुरक्षा एवं स्वास्थ्य) के लिए सिल्वर अवार्ड से सम्मानित किया गया।

कंपनी की ओर से महाप्रबंधक (इंडस्ट्रियल इंजीनियरिंग) मिथिलेश कुमार, महाप्रबंधक (सुरक्षा एवं बचाव) एस• पी• सिंह, महाप्रबंधक (उत्पादन) संजय खरे और उप प्रबंधक (कार्मिक) विवेक चतुर्वेदी, नारायण यादव एवं कौशल तिवारी ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली के लोकसभा सांसद मनोज तिवारी, रिटायर्ड मेजर जनरल पी• के• सहगल और एनसीएफ़ए फ़ाउंडेशन के अध्यक्ष एवं चेयरमैन बर्नी डोयल के हाथों ये अवार्ड हासिल किए।

एनसीएल को मिले इन बेहद प्रतिष्ठित अपेक्स इंडिया पुरस्कारों के लिए कंपनी के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक पी• के• सिन्हा एवं निदेशकमंडल ने टीम एनसीएल को हार्दिक बधाई दी है और उम्मीद जाहिर की है कि कंपनी आने वाले समय में भी इसी तरह उत्कृष्ट कार्य कर राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय फ़लक पर अपनी चमक फैलाती रहेगी।

एपेक्स इंडिया फ़ाउंडेशन भारत में कार्यस्थल पर सुरक्षा एवं स्वास्थ्य को विभिन्न माध्यमों से बढ़ावा देने वाली की जानी-मनी गैर लाभकारी संस्था है। ‘एपेक्स ग्लोबल ओक्यूपैशनल सेफ़्टी एंड हैल्थ कॉन्फ्रेंस’ में कार्यस्थल पर सुरक्षा एवं स्वास्थ्य से जुड़ी विभिन्न विधाओं से देश-विदेश के जाने-माने विशेषज्ञों ने अपने व्याख्यान दिए।

ताजा समाचार

National Report



Image Gallery
राष्ट्रीय विशेष
  India Inside News