आप किसे धोखा दे रहे हैं, देश को या अपने कौम को या फिर हिन्दू समाज को : स्वामी जितेन्द्रानन्द सरस्वती



वाराणासी,
इंडिया इनसाइड न्यूज़।

अखिल भारतीय सन्त समिति के महामंत्री स्वामी जितेन्द्रानन्द सरस्वती ने वाराणासी में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पर भड़कते हुए कहा कि देश संविधान से चलता है, शरीयत से नहीं। उन्होंने कहा कि एआईएमपीएलबी (ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड) ने आज जिस तरह से बैठक की और कहा कि हम रिव्यू पेटीशन दाखिल करेंगे, यह देश के सामने गैर जिम्मेदाराना चरित्र का परिचय दिया है।

स्वामी जितेन्द्रानन्द सरस्वती ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से पहले सबने कहा था कि जो भी निर्णय सुप्रीम कोर्ट देगा उसे सब मानेंगें। मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पर भड़कते हुए उन्होंने कहा कि आप किसे धोखा दे रहे हैं, देश को या अपने कौम को या फिर हिन्दू समाज को।

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आप के आस्था या शरीयत के हिसाब से देश नहीं चलता है देश संविधान से चलता है। स्वामी जितेन्द्रानन्द सरस्वती ने कहा कि अंग्रेजों के समय से ही हमारे मन्दिरों में प्राण प्रतिष्ठित मूर्तियाँ का जीवन्त व्यक्ति का दर्जा प्राप्त है।

उन्होंने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड और जमायते उलेमा ए हिन्द को लेकर कहा कि आप दोनों सुप्रीम कोर्ट में पार्टी नहीं है लिहाजा ये ढोंग बन्द करना चाहिए क्योंकि कल को आप कहेंगे कि सुप्रीम कोर्ट ने आपकी अपील को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि सेन्ट्रल सुन्नी वक्फ बोर्ड और इकबाल अंसारी पार्टी थे और इन लोगों ने फैसले को माना है और हम इसका स्वागत करते हैं।

ताजा समाचार

National Report



Image Gallery
राष्ट्रीय विशेष
  India Inside News