ऑडीशन से चयनित प्रतिभागी 28 दिसम्बर को रुद्रपुर पहुंचकर अपना जलवा बिखेरेंगे



रुद्रपुर-उत्तराखंड,
इंडिया इनसाइड न्यूज़।

मिस, मिसेज एवं मिस्टर इंस्पिरेशन फेशन आइकॉन 2019 के लिए रामपुर रोड पर स्थित एक होटल में ऑडिशन हुआ जिसमें प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। ऑडीशन से चयनित प्रतिभागी 28 दिसम्बर को रुद्रपुर पहुंचकर अपना जलवा बिखेरेंगे।

रामपुर मार्ग पर स्थित होटल वीनस में हल्द्वानी, रुद्रपुर, खटीमा, सितारगंज, काशीपुर, रामनगर समेत कई स्थानों से पहुंचे मॉडल ने मिस्टर, मिस एवं मिसेज इंस्पिरेशन आइकॉन अवार्ड 2019 के लिए ज्यूरी के समक्ष रैम्प वॉक, सिंगिंग, डांस प्रस्तुत कर अपनी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रतिभागियों को एक्टिंग के टिप्स भी दिए गए।

कार्यक्रम के आयोजक ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि दुनिया में बहुत से ऐसे लोग है जो मॉडलिंग लाइन मे अपना करियर बनाना चाहते है। हर दूसरा आदमी मॉडलिंग करना चाहता है पर इसका मतलब यह नहीं कि आप मॉडलिंग लाइन मे सक्सेस नही हो सकते। आप सक्सेस हो सकते है बस आपको इस लाइन के बारे मे अच्छी जानकारी होनी चाहिए। एक मॉडल आगे चलकर एक्टर भी बन सकता है। मॉडलिंग लाइन से फिल्म इंडस्ट्री की भी लाइन कनेक्ट है और आगे चलकर भी बहुत कुछ कर सकते है। अगर आपको मॉडलिंग लाइन में आगे जाना है तो अच्छी फिटनेस बहुत ही ज़रूरी है। अच्छी फिटनेस के साथ आपको अपने लुक को भी डेवलप करना है।

मिस, मिसेज एवं मिस्टर इंस्पिरेशन फेशन आइकॉन 2019 के जो प्रतिभागी चुने जाएंगे उन्हें 28 दिसम्बर को होने वाले प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने का अवसर मिलेगा। ब्यूटी कॉन्टेस्ट में बॉलीवुड से साहिबा कौर, सागर आनन्द, सोनू जॉन समेत अन्य शामिल होंगे।

ऑडिशन में प्रतिभाग करने वाले प्रतिभागियों को प्रमाणपत्र भी दिए गए। इस दौरान अभिषेक, अशोक कुमार, भावेश, खुशबू, दीप रंधावा, प्रदीप फुटेला, गुंजन नारंग समेत कई लोग मौजूद थे।

ताजा समाचार

National Report



Image Gallery
राष्ट्रीय विशेष
  India Inside News