पिछड़ा बिहार चिंता का विषय : चिराग



--अभिजीत पाण्डेय,
पटना-बिहार, इंडिया इनसाइड न्यूज़।

• 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' यात्रा पर निकले चिराग

लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' यात्रा की शुरुआत कर दी है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि बिहार को नंबर एक बनाने के लिए यह यात्रा जरूरी है। अब तक बिहार पिछड़ा हुआ है। यह चिंता का विषय है। इसलिए हमारी यात्रा बिहार के लोगों के लिए है।

चिराग ने कहा कि 15 साल में आज बिहार जरूर विकास के रास्ते पर है। एक वो भी समय था जब 15 साल के शासनकाल को जंगलराज कहा जाता था। अब किसी भी कीमत पर बिहार को नंबर एक बनाना है। महाशिवरात्रि के दिन हम आज इस यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वैशाली और मुजफ्फरपुर से आज इस यात्रा की शुरुआत करने जा रहे हैं।

सबसे पहले संगठन के लोगों से मिलकर अपनी यात्रा का उद्देश्य बताएंगे। बहुत जल्द लोजपा इस यात्रा को लेकर टोल फ्री नंबर शुरू करेगा, जिसमें बिहार के लोग भी बिहार को आगे ले जाने में हमें सुझाव देंगे। चिराग ने कहा कि पूरे बिहार भर का दौरा करके 14 अप्रैल को इस यात्रा का समापन हम पटना के गांधी मैदान में रैली करके करेंगे।

चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर बिहार में यात्राओं और रैलियों का दौर शुरू हो चुका है। 23 फरवरी से तेजस्वी यादव जहां बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलने वाले हैं, वहीं सीपीआई के कन्हैया कुमार 27 फरवरी को पटना में बड़ी रैली करने जा रहे हैं। जबकि सीएम नीतीश कुमार पहले से जल जीवन हरियाली यात्रा के तहत बीते अपने शासन के 15 वर्ष और लालू- राबड़ी शासनकाल के 15 वर्ष की तुलना कर रहे हैं।

ताजा समाचार

  India Inside News


National Report



Image Gallery
Budget Advertisementt