बिहार सरकार ने की सीबीआई से सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच की सिफारिश



--अभिजीत पाण्डेय (ब्यूरो),
पटना-बिहार, इंडिया इनसाइड न्यूज़।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच को लेकर बिहार की नीतीश सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि इसकी प्रक्रिया आज ही पूरी कर ली जाएगी। डीजीपी की बात सुशांत के पिता से हुई थी। सुशांत के पिता ने मांग की कि इस मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए। उनकी मांग पर बिहार सरकार ने सीबीआई से जांच कराने की सिफारिश करने का फैसला किया।

नीतीश ने कहा कि मैंने तो पहले ही कहा था कि अगर सुशांत के पिता मांग करते हैं तो सरकार इसकी सिफारिश करेगी। मामले की जांच सीबीआई से हो इसपर सभी एकमत थे। सीबीआई का दायरा बड़ा है। मुझे लगता है कि सीबीआई इस मामले में बेहतर जांच कर सकती है। सभी लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे।

इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार की रात सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज बबलू से फोन पर बात की थी।

सुशांत के परिजन पहले बिहार पुलिस द्वारा की जा रही जांच किस दिशा में आगे जा रही यह देख लेना चाहते थे फिर सीबीआई जांच की मांग करना चाहते थे। लेकिन जिस तरह से मुम्बई पुलिस द्वारा बिहार पुलिस को जांच करने से रोका जा रहा है उसे देख परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की है।

ताजा समाचार

National Report



Image Gallery
राष्ट्रीय विशेष
  India Inside News