कोलकाता सोनागाछी व हावड़ा बांधाघाट : दो जगहों पर सेक्स वर्करों के बीच निःशुल्क खाद्य सामग्री वितरण



हावड़ा,
कोलकाता,
प• बंगाल, इंडिया इनसाइड न्यूज़।

कोलकाता सोनागाछी व हावड़ा बांधाघाट दो जगहों पर सेक्स वर्करों के बीच निःशुल्क खाद्य सामग्री वितरण किया गया। विदित हो कि उच्चतम न्यायालय ने भी सेक्स वर्करों के लिए खाद्य पदार्थों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए राज्य सरकारों को कहा है। इसी के तहत जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने भी सेक्स वर्करों के प्रति सहयोग का हाथ बढ़ाया।

संस्था संकल्प टुडे व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के संयुक्त प्रयास से हावड़ा व कोलकाता में 1033 सेक्स वर्करों को निःशुल्क राशन बांटा गया। "दुर्बार महिला समिति सोनागाछी" जो सेक्स वर्करों की एक संस्था है, द्वारा एक धन्यवाद पत्र संस्था संकल्प टुडे को खाद्य सामग्री सेवा करने पर दिया गया है। इस पर संस्था के सचिव इम्तेयाज भारतीय ने कहा कि हम जरूरतमंदों के साथ खड़े हैं और समाज के सामर्थ्यवान लोगों से आपदा की इस घड़ी में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आने का आह्वान भी करते हैं।

इस वितरण के मौके पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण कोलकाता के न्यायाधीश गौतम नाग व हवड़ा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव न्यायाधीश स्रमिसटा चटर्जी सहित प्रसन्ननजीत भट्टाचार्या, सुप्रियो, डा• अमित बनर्जी, मुस्तफा, राजू व अन्य मौजूद रहे।

संस्था संकल्प टुडे, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण कोलकाता के सहयोग से सोनागाछी कोलकाता में सेक्स वर्करों के लिए मुफ्त कानूनी मदद मुहैया कराने के लिए एक "लिगल एड क्लिनिक" भी चला रही है। डाॅ• वर्मा ने कहा कि जब से आपदा आयी है तब से लेकर अभी तक हम मेडिकल व राशन विवरण के प्रति जागरूक है।

ताजा समाचार

  India Inside News


National Report



Image Gallery
Budget Advertisementt