रिया की कॉल डिटेल आई सामने, सुशांत की मौत के बाद बांद्रा डीसीपी से 4 बार हुई बात



--अभिजीत पाण्डेय (ब्यूरो),
पटना-बिहार, इंडिया इनसाइड न्यूज़।

रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स सामने आने के बाद सुशांत केस में कई ट्विस्ट आते दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि सुशांत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती लगातार ब्रांदा डीसीपी के संपर्क में थीं और उन्होंने कई बार डीसीपी को कॉल भी की थी।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है कई ऐसी बाते सामने आ रही हैं जो ना सिर्फ रिया चक्रवर्ती की मुसीबत बढ़ा रही हैं बल्कि कई मौकों पर मुम्बई पुलिस को भी सवालों के घेरे में ला रही है। अब रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स को देख चौकानें वाली बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि सुशांत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती लगातार ब्रांदा डीसीपी के संपर्क में थीं और उन्होंन कई बार डीसीपी को कॉल भी की थी।

कॉल डिटेल्स को देख पता चला है कि रिया चक्रवर्ती और ब्रांदा डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे के बीच चार बार फोन पर बात हुई है। एक और मैसैज के जरिए भी संपर्क साधा गया है। जो जानकारी सामने आई है कि उसके मुताबिक रिया ने 21 जून को ब्रांदा डीसीपी से फोन पर 28 सेकेंड तक बात की थी। 22 जून को डीसीपी ने रिया के लिए मैसेज छोड़ा था। इसके बाद डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे ने 22 तारीख को ही रिया से फोन पर 29 सेकेंड तक बात भी की। फिर 8 दिन के बाद डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे की तरफ से रिया चक्रवर्ती को फोन मिलाया गया। तब 66 सेकेंड तक दोनों के बीच बातचीत हुई। इसके बाद कुछ दिनों तक दोनों ने एक दूसरे से कोई बात नहीं की, लेकिन 18 जुलाई को एक बार फिर रिया की तरफ से डीसीपी को फोन मिलाया गया।

ताजा समाचार

National Report



Image Gallery
राष्ट्रीय विशेष
  India Inside News