आज गरीब मोदी-मोदी करता है तो महामिलावटियों का पारा 7वें आसमान पर पहुंच जाता है : नरेन्द्र मोदी



बक्सर, 14 मई 2019, इंडिया इनसाइड न्यूज़।

बिहार के बक्सर में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि जीत तो निश्चित है। छह चरणों के मतदान के बाद विरोधी पस्त हैं। इसीलिए उनमें गाली देने की होड़ मची है। ये लोग मजबूर और कमजोर और खिचड़ी सरकार बनाने के चक्कर में थे जिससे उनका फायदा होता। जनता को लूटने का लाइसेंस चाहते थे। आपके इस चौकीदार ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज गरीब मोदी-मोदी करता है तो महामिलावटियों का पारा 7वें आसमान पर पहुंच जाता है। कांग्रेस हो या आरजेडी, इनकी सोच में ही खोट है। ये 21वीं सदी के भारत को नहीं समझ सकते। ये बिहार और देश को अंधेरे में ही रखना चाहते हैं। महामिलावटी लोगों को न देश की सुरक्षा की चिंता है और न इनकी कोई नीति है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि एक तरफ हम आतंकियों, नक्सलवादियों की सफाई आभियान में जुटे हैं तो दूसरी तरफ ये महामिलावट वाले उनको बचाने में लगे हैं। ये लोग भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की इच्छा रखने वालों को, पत्थरबाजों को और उनके समर्थकों को खुला लाइसेंस देना चाहते हैं। इन्हें रोकना हम सभी का कर्तव्य है।

● हम बिहार को लालटेन युग से निकाल एलईडी की दूधिया रोशनी तक लाए : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

बिहार के सासाराम में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि बिहार का कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए जमकर फायदा उठाया और आज वो सुबह-शाम मुझे गालियां दे रहे हैं। महामिलावट की और एनडीए की राजनीति का अंतर स्पष्ट है। हम बिहार को लालटेन के युग से निकालकर एलईडी की दूधिया रोशनी तक लाए हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि ये महामिलावटी लोग सिर्फ और सिर्फ समाज के विभाजन के बल पर वोट बटोरने की राजनीति करते हैं। ये गरीबों के पैसों से घोटाले करते रहे, गरीब को लूटते रहे। मैं गुजरात में सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहा। इतने साल तक सत्ता में रहने के बाद भी मेरी संपत्ति क्या है, आप दोनों की तुलना करके देखिएगा।

ये कांग्रेस का अहंकार ही था जिसने महान जय प्रकाश नारायण जैसे महान व्यक्तित्व पर डंडे बरसाएं थे, जिसने बाबा साहब आंबेडकर का नाम तक, देश से इतिहास से मिटाने की कोशिश की थी। बाबा साहब की विरासत संभालने का दावा करने वाले आज खुले आम कांग्रेस का झंडा लेकर घूम रहे है। ये देश तोड़ने की बात करने वालों के साथ खड़े रहते हैं। इसलिए देश कह रहा है अब बहुत हुआ।

● मुझे काशी के मन में कमल होने का भरोसा : नरेन्द्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों के नाम वीडियो संदेश जारी किया है। नरेन्द्र मोदी वाराणसी से उम्मीदवार भी हैं। यहां अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होना है।

उन्होंने संदेश दिया है कि :-

मुझे मौका देकर काशी ने मेरा जीवन धन्य कर दिया। मेरा जीवन काशी के काम आया, इसका संतोष है। जन भागीदारी से काशी का विकास संभव हुआ। मेरे रोम-रोम में काशी है। जो काशी आया वह यहीं का होकर रह गया। वाराणसी आमूल चूल परिवर्तन का गवाह बना है। काशी के नए रूप से लोग अभिभूत हैं। काशी ने विकास की नई लकीर खींची है।"

पांच साल में हमने बहुत कुछ किया है और अभी आगे बहुत कुछ करना बाकी है। काशी में रोड शो के बाद लोगों ने कहा, आप मत आइए हम सब संभाल लेंगे। मुझे विश्वास है कि काशी के मन में कमल है। भारत के भाग्य को बाबा विश्वनाथ की धरती से अंकित करेगा। काशी को मेरे लिए, जब पूरा देश उसकी ओर देख रहा होगा तो उसे मतदान का नया रिकॉर्ड भी बनाना होगा।

क्यों न देश भर का रिकॉर्ड तोड़ा जाए।आप सोशल मीडिया पर वोटिंग के बाद सेल्फी जरूर डालिए, उसे देखकर मुझे आनंद होगा। मैं तो काशी वासी बन गया हूं तो अंत में यही कहूंगा--हर हर महादेव, हर हर गंगे।





Image Gallery
Budget Advertisementt