नरेन्द्र मोदी व अमित शाह भाई-भाई को लड़ा रहे हैं : लक्ष्मी रतन शुक्ला



कोलकाता, 15 मई 2019, इंडिया इनसाइड न्यूज़।

दक्षिण कोलकाता लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार माला रॉय के प्रचार दौरान एक सभा में मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर प्रहार करते हुए कहा कि कोई भी देश हमें आँख दिखाएगा, अपराध करेगा तो हम उनकी आँख निकाल लेंगे। ये मोदी और शाह केवल बैठे ही कहेंगे। हम भारत को बचाएंगे, हम सबसे आगे पहुँचेंगे क्योंकि हम उनसे ज्यादा फिट हैं। हम भारत को बचाएंगे और तुम लोग डूबाओगे। नरेन्द्र मोदी व अमित शाह भाई-भाई को लड़ा रहे है। मैं आप सभी को बताना चाहूंगा कि कोई जात-पात की लड़ाई नहीं है सिर्फ इस कुर्सी के लिए ही लड़ाई हो रहा है। मंच पर स्थित कुर्सियों की ओर इसारा करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ दिन बाद ये कुर्सी भी खाली हो जाएगा, आप जहां बैठे है वो भी कुर्सी खाली हो जाएगी और 23 तारीख को मोदी की कुर्सी भी खाली हो जाएगी।

श्री शुक्ला ने कहा कि एक चाय वाला 12 महीने हर मौसम में चाय बेचता है। इतने कड़े गर्मी में भी जलते हुए गर्म स्टोव, गैस या चूले के सामने रहता है। अपने परिवार के पालन-पोषण व बच्चों की शिक्षा के लिए सब कुछ सहता है। इस चुनाव में चाय वाला हटा गया है और बंगले में बैठे हुए चौकीदार बन गया है। सोशल मीडिया में नाम के आगे चौकीदार लगा कर चौकीदार हो गया है।

उन्होंने कहा कि अगर कोई भी आके हमारे पास बैठता है तो हम उससे कभी नहीं पूछते कि तुम्हारी जाति क्या है, तुम्हारा धर्म क्या है। हम उसे अपना बन्धु जानते है। मैं गारंटी के साथ कहता हूँ कि अगर आप लोगों ने सही से वोट नही किया तो आने वाले समय में आपको पूछना पड़ेगा कि स्कूल में आपके बच्चों के बगल में कौन से धर्म का बैठता है। ये भाजपा पार्टी नहीं मोदी शाह पार्टी है।

उन्होंने आगे कहा कि हमारी नेत्री ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के साथ साथ समूचे भारत की चिन्ता करती है। दिन-रात चिन्ता करती हैं।





Image Gallery
Budget Advertisement