कोलकाता : पोस्ता में कटमनी व ऑन लाइन लॉटरी के प्रतिवाद में जनसभा



कोलकाता,
इंडिया इनसाइड न्यूज़।

कोलकाता के बड़ाबाजार इलाके के पोस्ता थाना क्षेत्र में चल रहे ऑन लाइन लॉटरी, अवैध निर्माण तथा कटमनी वसूलने के प्रतिवाद में बुधवार को पोस्ता मोड़ व महर्षि देवेंद्र रोड के संगम स्थल पर राज्य के तृणमूल कांग्रेस हिन्दी प्रकोष्ट के संयोजक राजेश सिन्हा के निर्देश पर तथा हॉकर्स नेता सचिन त्रिपाठी के नेतृत्व में विशाल जनसभा आयोजित की गयी।

हॉकर्स नेता सचिन त्रिपाठी ने कहा कि कटमनी के खिलाफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आंदोलन को बुलंद करने के लिए यह आंदोलन शुरु किया गया है। इलाके में चल रहे ऑन लाइन लाटरी को बंद करने के लिए पुलिस प्रशासन से सख्त कार्रवाई करने की मांग के साथ ही कटमनी में शामिल नेताआें की गिरफ्तारी की मांग की गयी है। साथ ही पिछले दिनों अवैध निर्माण के खिलाफ प्रतिवाद करने वाले परिवार को पुलिस सुरक्षा देने की मांग की गयी है।

सभा की अध्यक्षता मोहम्मद माजिद ने किया। वहीं कार्यक्रम को सफल बनाने में रिजू दत्ता, प्रमोद तिवारी, प्रमोद राय, रवि ओझा, निशित झा, जनरंजन सिंह, यशवंत सिंह, इसराउल खान, सुरज सोनकर, टिंकू सोनकर, मोती सोनकर, आकाश यादव, सोनी इंदोरिया समेत सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। मंच का संचालन विनय मिश्रा ने किया।

ताजा समाचार

National Report



Image Gallery
राष्ट्रीय विशेष
  India Inside News