हिना कौसर ने मिसेज एशिया अवार्ड 2019 का खिताब अपने नाम किया



रुद्रपुर-उत्तराखंड,
इंडिया इनसाइड न्यूज़।

मिस, मिसेज एशिया 2019 के ग्रैंड फिनाले में हिना कौसर ने मिसेज एशिया अवार्ड 2019 का खिताब अपने नाम किया, प्रतियोगिता में विभिन्न देशों के प्रतिभागियों ने अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा व ज्यूरी द्वारा पूछे गए प्रश्नों का जबाब दिया।

एम• के• मीडिया प्राइवेट लि• द्वारा गोवा के एक होटल में आयोजित मिसेज, मिस एशिया को लेकर प्रतिभागियों में उत्सुकता बनी हुई थी। हिना कौसर विजेता घोषित की गई तो तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा वातावरण गूंज उठा। मौसमी खान परेरा ने रनर अप में जगह बनाई। मिस एशिया में संध्या टी एन राही चुनी गई जबकि प्रियदर्शनी सीनियर वर्ग में विजयी रही। कार्यक्रम में देसोन, दुबई, यूएई, मलेशिया, पाकिस्तान, भूटान, नेपाल, श्रीलंका के मॉडल ने भाग लिया।

मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड की फाइनलिस्ट हिना कौसर ने पैरालिसिस जैसी बीमारी को भी चुनौती देते हुए एक ऐसा मुकाम हांसिल किया है जिसकी हर कोई चाहत रखता है। आम तौर पर ऐसी बीमारी होने पर इंसान के सारे सपने बिखर जाते है तथा वह ताउम्र दुसरो पर आश्रित हो जाता है लेकिन हिना कौसर ने ऐसी गंभीर बीमारी को मात देकर खुद अपनी मंजिल तलाश की तथा अब वह मिसेज एशिया के खिताब से नवाजी गयी हैं।

Image Gallery
Budget Advertisementt