इंस्पिरेशन फेशन आइकॉन 2019 का फिनाले 28 को



रुद्रपुर-उत्तराखंड,
इंडिया इनसाइड न्यूज़।

मिस, मिसेज एवं मिस्टर इंस्पिरेशन फेशन आइकॉन 2019 के लिए 28 दिसम्बर को ऑडीशन से चयनित प्रतिभागी मॉडल रुद्रपुर पहुंचकर फिनाले में अपना जलवा बिखेरेंगे। रामपुर मार्ग पर स्थित होटल वीनस में देश भर के मॉडल मिस एवं मिसेज इंस्पिरेशन आइकॉन अवार्ड 2019 के लिए वॉक, सिंगिंग, डांस प्रस्तुत कर अपनी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।

कार्यक्रम के मीडिया कॉर्डिनेटर प्रदीप फुटेला ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि दुनिया मे बहुत से ऐसे लोग है जो मॉडलिंग लाइन मे अपना करियर बनाना चाहते है। आज-कल मॉडलिंग में बहुत कम्पटीशन चल रहा है क्योकि यह एक ग्लैमरस लाइन है। उन्होंने बताया कि मॉडलिंग की दुनिया ब्यूटीफुल फेसेस से भड़ी पड़ी। हर दूसरा आदमी मॉडलिंग करना चाहता है पर इसका मतलब यह नहीं कि आप मॉडलिंग लाइन मे सक्सेस नही हो सकते, मॉडलिंग लाइन से फिल्म इंडस्ट्री की भी लाइन कनेक्ट है, आगे चलकर और भी बहुत कुछ कर सकते है। अगर आपको मॉडलिंग लाइन मे आगे जाना है तो अच्छी फिटनेस बहुत ही ज़रूरी है। अच्छी फिटनेस के साथ आपको अपने लुक को भी डेवेलोप करना है।

उन्होंने बताया कि मिस, मिसेज एवं मिस्टर इंस्पिरेशन फेशन आइकॉन 2019 के जो प्रतिभागी चुने जाएंगे, उन्हें 28 दिसम्बर में होने वाले कम्पटीशन में प्रतिभाग करने का अवसर मिलेगा। ब्यूटी कॉन्टेस्ट में बॉलीवुड से साहिबा कौर, सागर आनन्द, मि• एशिया सोनू जॉन समेत अन्य भी इस कॉन्टेस्ट में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि अपने टैलेंट को सबके सामने प्रस्तुत करने का एक जरिया है यह ब्यूटी कॉन्टेस्ट। उन सभी को एक मौका दे रहा है, जो अपने टैलेंट, कॉन्फिडेंस को साबित करना चाहते है।

ताजा समाचार

National Report



Image Gallery
राष्ट्रीय विशेष
  India Inside News