देश के दुखी होने पर खुश होते हैं राहुल : रविशंकर प्रसाद



नई दिल्ली, 14 मार्च 2019, इंडिया इनसाइड न्यूज़।

आतंकी मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित होने से बचाने के चीन के कदम के बाद केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पत्रकारों से बातचीत की। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आतंकवादी मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित करने के लिए इस बार प्रस्ताव अमेरिका, ब्रिटेन और फ्रांस लेकर आए। चीन को छोड़कर बाकी सभी देशों ने इस प्रस्ताव को सपोर्ट किया।

चीन के इस कदम से भारत और भारतवासी बहुत दुखी हैं। उन्होंने कहा कि आतंकवादी मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित करने पर आज चीन को छोड़कर पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है। ये एक तरह से भारत की कूटनीतिक जीत है।

उन्होंने आगे कहा कि क्या मसूद अजहर जैसे नृशंस हत्यारे के मामले में कांग्रेस का स्वर दूसरा होगा? राहुल गांधी के ट्वीट से ऐसा लगता है कि उन्हें इस बात से खुशी है। भारत को जब भी पीड़ा होती है तो राहुल खुश क्यों होते हैं? रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी से मेरा सवाल है कि 2009 में यूपीए के समय में भी चीन ने मसूद अजहर पर यही टेक्निकल ऑब्जेक्शन लगाया था, तब भी आपने ऐसा ट्वीट किया था क्या? उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी जी आज आपकी विरासत के कारण ही चीन सुरक्षा परिषद का सदस्य है। केन्द्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल जी ट्विटर पर विदेश नीति नहीं चलती है।





Image Gallery
Budget Advertisement