कांग्रेस को परेशानी है कि चुनावों के समय रूस व यूएई मोदी को अवार्ड दे रहे हैं : नरेन्द्र मोदी



राजस्थान, 03 मई 2019, इंडिया इनसाइड न्यूज़।

राजस्थान के हिण्डौन में आयोजित चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि आज पूर्वी तथा दक्षिणी भारत के तटीय इलाकों में रहने वाले लोग बेहद खतरनाक चक्रवात का सामना कर रहे हैं। केंद्र सरकार लगातार ओडिशा, पश्चिम बंगाल, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु व पुदुच्चेरी की सरकारों से संपर्क में है। एनडीआरएफ, भारतीय तटरक्षक बल, भारतीय थलसेना, भारतीय नौसेना तथा भारतीय वायुसेना प्रशासन के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी, आतंकवादी हमले रोज का किस्सा बन गए थे। पहले पूंछ दबाकर भाग जाने वाली सरकार थी। और ये मोदी सीना तान के जाता है। आप गोली चलाओगे तो मोदी गोला चलाएगा। कांग्रेस को परेशानी है कि चुनाव चल रहे हैं और यूएई मोदी को अवार्ड देता है। कांग्रेस को परेशानी है कि चुनाव चल रहे हैं और रूस मोदी को अवार्ड दे रहा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि देश की सुरक्षा की बेहतर स्थिति कांग्रेस को पसंद नहीं आ रही। मसूद अजहर के अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित होने की खुशी मनाने के बजाए कांग्रेस खुद का मजाक बना रही है। कांग्रेस कहती है कि चुनाव के समय ऐसा क्यों हुआ। ये क्या मोदी की कैबिनेट ने फैसला लिया है। पहले संयुक्त राष्ट्र को कांग्रेस से पूछना चाहिए था कि मैडम जी नामदार जी आप लोग जिन्हें जी या साहब कह कर बुलाते हैं, उन्हें हम अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित कर दें क्या?

ताजा समाचार

National Report



Image Gallery
राष्ट्रीय विशेष
  India Inside News