कुछ लोगों की बातों पर पाकिस्तान में ताली बजती है



पटना, 03 मार्च 2019, इंडिया इनसाइड न्यूज़।

बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में एनडीए की संकल्प रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में बिहार पुराने दौर से निकल रहा है। चारे के नाम पर क्या-क्या हुआ है, ये बिहार के लोग बेहतर तरीके से जानते हैं। जो लूट, चोरी, बेनामी संपत्ति और बिचौलियों की संस्कृति बिहार और देश की राजनीति में दशकों से सामान्य हो चुकी थी, उसको बंद करने की हिम्मत हमने दिखाई है। उन्होंने कहा कि राजग सरकार के पहले पांच साल दौरान जरूरतों को पूरा किया तथा 2019 के बाद नई ऊंचाई पर पहुंचने का समय है। मिलावट की सरकार होती तो कोई काम नहीं होता।

जब हमारी सेनाएं आतंक से लड़ाई में लगी हैं, वे क्‍या कर रहे हैं? ऐसे समय में देश के भीतर ही कई लोग बात कर रहे हैं, जिससे पाक में तालियां बज रही हैं। जब आतंक की फैक्‍ट्री चलाने वालों के खिलाफ एक सुर में साथ देने की जरूरत थी, तब 21 विपक्षी पार्टियां केंद्र के खिलाफ निंदा प्रस्‍ताव पारित कर रहीं थीं। अब इन्‍हीं दलों के नेता हमारे जवानों के पराक्रम पर संदेह कर रहे हैं। जैसे सर्जिकल स्‍ट्राइक का सबूत मांगा जा रहा था, अब वे हवाई हमले का भी सबूत मांगने लगे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि चौकीदार को गाली देने की साजिश चल रही है और आपका चौकीदार हर तरीके से चौकन्ना है। अपने सरकार की विदेश नीति की तारीफ करते हुए नरेन्द्र मोदी ने कहा कि सऊदी अरब ने हज का कोटा बढ़ा कर 2 लाख कर दिया है। सऊदी अरब के जेल में बंद 850 कैदियों को छोड़ने का फैसला किया। इस्लामिक देशों की बैठक में 50 साल बाद भारत शामिल हुआ। कांग्रेस की सरकार यह क्यों नहीं कर सकी!

ताजा समाचार

  India Inside News


National Report



Image Gallery
Budget Advertisementt