अनिल अंबानी से पैसा छीनकर गरीबों को दिया जाएगा : राहुल गांधी



बदायूं, 18 अप्रैल 2019, इंडिया इनसाइड न्यूज़।

● राफेल से कोई नहीं बच पाएगा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित समाजवादी व बहुजन समाजवादी पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश को इन सभी पार्टियों ने मिलकर काफी बर्बाद किया है। दिल्ली में नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार है। बहुत बड़े वादे किए थे। दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। देश की जनता से कहा कि हर बैंक अकाउंट में पंद्रह लाख डालकर दिखाउंगा। पिछली बार नारा दिया था, अच्छे दिन आएंगे। पांच साल बाद नारा आया है चौकीदार चोर है। पांच साल में क्या बदला है। मोदी के झूठे वादों की सच्चाई सबके सामने आ गई है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि चौकीदार ने जीएसटी लागू कर चोरों की जेब में हजारों करोड़ रुपए डाले। गरीबों से पैसा छीनकार नीरव मोदी और अनिल अंबानी को दे दिया। यह देश की जनता का पैसा था। नरेंद्र मोदी ने हिन्दुस्तान की इकॉनमी को डिमोनेटाइज कर दिया है। पिछले पैतालिस सालों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी पेदा हुई है।

उन्होंने कहा कि राफेल मामले में कोई बच नहीं पाएगा। इसकी जांच होगी। जब नतीजा सामने आएगा तो इसमें से दो चोर निकलेंगे। एक नरेंद्र मोदी और दूसरा अनिल अंबानी। हम न्याय योजना के लिए पैसे का इंतजाम करेंगे। अनिल अंबानी से पैसा छीनकर गरीबों को दिया जाएगा।





Image Gallery
Budget Advertisement