सुरक्षित है ईवीएम : चुनाव आयोग



नई दिल्ली, 21 मई 2019, इंडिया इनसाइड न्यूज़।

लोकसभा चुनाव परिणाम से पूर्व विपक्षी दलों के नेता ईवीएम स्ट्रॉन्ग रूम की सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए छेड़छाड़ की कोशिश का दावा कर रहे हैं। कई नेताओं ने स्ट्रॉन्ग रूम पर निगरानी रखने के लिए कार्यकर्ताओं से अपील की है।

चुनाव आयोग ने विपक्षी दलों के दावों को खारिज किया है। चुनाव आयोग ने कहा कि गाजीपुर, चंदौली, डुमरियागंज और झांसी में ईवीएम को लेकर जो आरोप लगाए गए वो सही नहीं हैं। जिन ईवीएम का मतदान में इस्तेमाल हुआ है वो पूरी तरह सुरक्षित हैं। गाजीपुर प्रशासन ने भी महागठबंधन के उम्मीदवार अफजाल अंसारी के दावों को खारिज किया है। गाजीपुर प्रशासन ने ट्वीट कर कहा कि ईवीएम को लेकर आशंकाएं निराधार हैं। ईवीएम सीआईएसएफ की सुरक्षा में है। उम्मीदवारों को स्ट्रॉन्ग रूम की निगरानी के लिए अपने एजेंटों को रखने की अनुमति दी गई है। इस ट्वीट को चुनाव आयोग ने रिट्वीट किया है।

वहीं भारतीय जनता पार्टी ने भी इसे विपक्ष की हताशा करार दिया। भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि ये हार तय देखकर ऐसा कर रहे हैं। नरेन्द्र मोदी को गाली देते देते अब चुनाव आयोग और ईवीएम को गाली देने लगे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने तो अपना फैसला दे दिया है।

ताजा समाचार

  India Inside News


National Report



Image Gallery
Budget Advertisementt