अमित शाह के नामांकन से पूर्व रोड शो



गांधीनगर, 30 मार्च 2019, इंडिया इनसाइड न्यूज़।

भारतीय जनता पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह ने आज गुजरात के गांधीनगर से पर्चा भरने के पूर्व अहमदाबाद में रोड शो किया जिसमें भारी संख्या में समर्थक उनके साथ थे। अहमदाबाद में विजय संकल्प सभा का आयोजन किया गया जिसमें केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी सहित बीजेपी के कई नेता शामिल हुए।

अमित शाह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी के रूप में नांमाकन करने जा रहा हूं। मुझे आज 1982 के दिन याद आ रहे हैं। जब मैं यहां के एक छोटे से बूथ का बूथ अध्यक्ष था। आज देश को सुरक्षा सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनडीए की सरकार दे सकती है। उन्होंने कहा कि मैं आडवाणी जी की विरासत को पूरी विनम्रता से संभालूंगा। उन्‍होंने गुजरात की जनता से सभी 26 लोकसभा सीट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की झोली में डाल देने का आग्रह किया।

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि अमित शाह भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्‍ण आडवाणी का उत्तराधिकार संभालने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्‍होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों में उनके नेतृत्‍व में भारत एक बड़ी वैश्विक ताकत के रूप में उभरा है।

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह की तारीफ की और कहा कि वे लगातार काम करते हैं। उन्‍होंने 2019 के चुनाव में एनडीए को 2014 से भी अधिक सीटें मिलने का भरोसा जताया।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमारे बीच में कुछ मतभेद थे लेकिन हमने उन्‍हें दूर कर लिया है। मैं यहां अमित भाई को समर्थन देने आया हूं। बीजेपी और हमारी विचारधारा एक है। हम इसे ही आगे लेकर आगे बढ़ रहे हैं।

ताजा समाचार

National Report



Image Gallery
राष्ट्रीय विशेष
  India Inside News