हम योजनाएं बंद नहीं करते, हम भ्रष्टाचार और दलाली बंद करते हैं : नरेन्द्र मोदी



भुवनेश्वर, 16 अप्रैल 2019, इंडिया इनसाइड न्यूज़।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज ओडिशा के भुवनेश्वर में रोड शो किया। रोड शो पश्चात चुनावी सभा में लोगों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पूरा ओडिशा डबल इंजन मांग रहा है। हाल ही में घटित घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि दो दिन पहले यहां खुर्दा में हमारे युवा साथी मंगूली जेना की हत्या कर दी गयी। गुंडों ने अपने हाथ से सत्ता जाते देखकर ही ये अपराध किया है। वो अभी से ही इस चौकीदार से डरने लगे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि ये नया हिंदुस्तान है, जो घर में घुसकर मारता है। मैं बहिखाता नहीं रखता हूं कि हिसाब लिख लूं। अपनों के खून के सूखने से पहले बदला लिया जाता है। शांति की बात वही कर सकता है जिसकी भुजाओं में बल होता है। मरे पड़े लोगों का उपदेश कौन सुनता है? शांति की बात करने वाली सरकार हम देख चुके है, दुनिया ने हमारी एक नहीं सुनी। हमने ताकत दिखाई तो आज दुनिया हमारे साथ खड़ी है।

नरेन्द्र मोदी ने कहा कि चाहे कोस्टल हाईवे हो, रेलवे लाइन हो, उद्योग हो, बीजेडी सरकार पीसी के चक्कर में ओडिशा के विकास को रोके हुए है। हार के डर से बीजेडी झूठ और अफवाहें फैला रही है। वो कह रही है कि भाजपा आएगी तो सारी योजनाएं बंद कर देगी। ये मोदी है, मेरी बात लिख लीजिए। हम योजनाएं बंद नहीं करते, हम भ्रष्टाचार और दलाली बंद करते हैं, हम दलालों को बंद करते हैं।





Image Gallery
Budget Advertisementt