हिन्दुस्तान के हक का पानी पाकिस्तान नहीं जाने दूंगा : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी



होशियारपुर, 10 मई 2019, इंडिया इनसाइड न्यूज़।

होशियारपुर मेें चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने 3 दशक तक सिर्फ बहाने बनाकर, आयोग बनाकर पीड़ित सिख भाई बहनों के साथ अन्याय किया। उनके घावों पर कभी नमक छिड़का कभी एसिड छिड़का। कांग्रेस के लिए जो हुआ वो हो चुका होगा लेकिन इस चौकीदार के रहते इंसाफ पूरा होगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि गुरु नानक देव जी, गुरु गोबिंद सिंह जी, संत रविदास जी के जन्म स्थल के लिए हमारी सरकार ने बहुत कुछ किया है। करतारपुर साहिब को हमसे छीन लिया गया। जब हमने करतारपुर कॉरिडोर को लेकर एक उपाय खोजा तो कांग्रेस के दरबारी नेता पाकिस्तान की तारीफ करने लग गए। कांग्रेस की यही राजनीति है जिसने पाकिस्तान को और उसके द्वारा फैलाए जा रहे आतंक को बढ़ावा दिया है।

उन्होंने कहा कि हमारे हक का पानी पाकिस्तान बहकर चला जाता है। 70 साल हो गया, यहां मेरा किसान पानी के बिना परेशान है। कांग्रेस ने 70 साल इस पानी को नहीं रोका। इनको समझ थी लेकिन इनको लगा कि पानी रोक देंगे तो वोट बैंक नाराज हो जाएगा। वोट बैंक की इनको चिंता है लेकिन किसानों की चिंता नहीं है। हमने एक-एक बूंद को रोकने का फैसला किया है। एक बूंद पानी भी जिस पर हिंदुस्तान का हक है उसे पाकिस्तान नहीं जाने दूंगा।

॥●॥ कांग्रेस के नामदारों के कारण जो पाप 1984 में हुआ उसका न्याय देने का काम हमारी सरकार कर रही है : नरेन्द्र मोदी

हिमाचल प्रदेश के मंडी में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि हिमाचल के लोगों की आत्मीयता उनका अपनापन मेरे जीवन के वो पल हैं जो हमेशा मेरे साथ रहेंगे। हिमाचल के चप्पे चप्पे का मुझ पर अधिकार है। उन्होंने कहा कि 2016 में आपने देखा की हमारे वीर सपूतों ने सर्जिकल स्ट्राइक की तो कांग्रेस के नामदार ने पाकिस्तान की बजाय मुझे गाली देनी शुरू कर दी। इस साल भी एयर स्ट्राइक के बाद से कांग्रेस के नामदार और उनके रागदरबारी मोदी को गाली देने में जुटे है।

उन्होंने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं जो भारत के टुकड़े करने और हमारे जवानों को लाचार करने की साजिश रचते है क्या उनकी जमानत जब्त नहीं होनी चाहिए।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नामदारों के कारण जो पाप 1984 में हुआ उसका न्याय देने का काम हमारी सरकार कर रही है। पहली बार सिख दंगों में न्याय हुआ है दोषियों को उम्रकैद और फांसी की सजा हो रही है।

उन्होंने कहा कि सिख दंगों पर कांग्रेस की सोच कल उसने फिर सार्वजनिक की है। कांग्रेस ने कहा है कि सिख दंगा हुआ तो हुआ। सिखों का कत्लेआम हुआ तो हुआ। इतना अहंकार इतनी संवेदनहीनता।





Image Gallery
Budget Advertisement