हिंदुओं में जात-पात की व्यवस्था खत्म होने से ही समाज बनेगा और खूबसूरत: तेजस्वी



--अभिजीत पाण्डेय,
पटना-बिहार, इंडिया इनसाइड न्यूज़।

तेजस्वी यादव ने कहा कि हिंदुओ में जात पात की व्यवस्था खत्म होनी चाहिए। अगर ऐसा हुआ तो हिन्दू समाज और खूबसूरत बनेगा।

तेजस्वी यादव ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिट्टी चोखा खाया अच्छी बात है, लेकिन लिट्टी चोखा बनाने वालों के लिए प्रधानमंत्री ने किया क्या है। बेरोजगारी बढ़ रही है। लोग पलायन कर रहे हैं। बिहार को तो डबल इंजन की सरकार में कुछ नहीं मिला। न तो विशेष पैकेज मिला न ही विशेष दर्जा ही। बाढ़ में भी बिहार के हाथ खाली ही रहे।

पुलिस मुख्यालय के सामने आत्मदाह के मामले पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के लोग परेशान होकर आत्मदाह कर रहे हैं। यह लगातार दूसरा मामला है। सरकार को देखना चाहिए। लोगों की परेशानी कैसे दूर हो सरकार को यह सोचना चाहिए।

यहीं नहीं तेजस्वी रंग में दिखे, उन्होंने शिक्षक और दरोगा अभ्यर्थियों के हड़ताल का समर्थन करते हुए कहा कि शिक्षकों पर बेवजह सख्ती की जा रही है। अपनी मांगों को लेकर आगे आने वाले छात्रों पर लाठी-डंडे चलाए जा रहे हैं। यह सरकार का सही रवैया नहीं है।

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव मुस्तैद हैं। उनकी मुस्तैदी इस बात से झलकती है कि चुनावी बिगुल बजने से पहले ही वह जमीनी स्तर पर खूब पसीन बहाते नजर आ रहे हैं। यह अलग बात है कि वह अपनी कोई भी यात्रा पूरी नहीं कर पाते।

ताजा समाचार

  India Inside News


National Report



Image Gallery
Budget Advertisementt